Sapna Chaudhary
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : हरियाणा (Haryana) की डांसिंग क्वीन (Dancing Queen) कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) लाखों लोगों के दिलों में राज करती हैं। इसका अंदाजा तब लगता है जब वो कहीं अपने परफॉरमेंस के लिए पहुंचती है। जहां उनके चाहने वालों की भीड़ जुट जाती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ सपना चौधरी के साथ जब वो अपने ओवी वैन से बाहर निकल रही थी तो उनकी झलक पाने के लिए भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई।

    सपना चौधरी अपने सोशल मीडिया के जरिए भी अपने प्रशंसकों से लगातार जुड़ी रहती हैं। वो अक्सर अपने वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वो एक ओवी वैन से निकलती नजर आ रही हैं। वहीं बाहर लोगों का भारी संख्या में जमावड़ा दिखाई दे रहा है। जो उन्हें देखने के लिए उत्साहित है। इस भीड़ को देखकर सपना चौधरी भी भावुक हो गई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

    उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने मेरी जिंदगी का हर पल आप लोगो को दिया है, और आज तक मुझे ऐसा नहीं लगा की कुछ गलत तो नहीं किया, जब आप लोग हक से मुझ पर इतना प्यार लुटा देते है, मेरा यकीन मानिए मैं ये भी भूल जाती हूं, कि मैं कुछ हूं भी या नहीं आप लोगों के लिए मैं हमेशा वो ही सपना रहूंगी जिसने 15 साल पहले स्टेज परफॉरमेंस शुरू की थी मैं रहूं ना रहूं ये जो आप लोगो ने मुझे प्यार दिया है इसका एहसान मैं किसी जन्म में नहीं उतार सकती ……… शब्द बहुत छोटा है आपके इस प्यार के आगे पर अभी मेरे पास ये ही है, शुक्रिया!’ उनके इस पोस्ट पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। उनके इस वीडियो को अब तक 27 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।