Sapna Chaudhary Pictures
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : हरियाणवी क्वीन (Haryanvi Queen) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करती रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से अधिक फैंस फॉलोअर्स है। आज एक बार फिर सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो अपना फीयरलेस क्वीन अंदाज दिखा रही है। सपना चौधरी ब्लैक कलर का टी-शर्ट और ब्लू कलर की जींस पैंट पहने नजर आ रही है। वो टी-शर्ट के ऊपर डेनिम जैकेट भी पहनी है।

    जैकेट के बैकसाइड पर टाइगर की तस्वीर छपी है। जिसके ऊपर लिखा है ‘फीयरलेस क्वीन’ सपना चौधरी अपने बालों को स्टाइलिश लुक दी है। आज फादर्स डे के मौके पर सपना चौधरी अपने पिता को याद की है। छोटी उम्र में ही सपना चौधरी के सिर से पिता का हाथ हट गया था। जब सपना महज 14 वर्ष की थी तो उनके पिता इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गए थे। जिसके बाद सपना चौधरी काफी स्ट्रगल करके आज इस मुकाम पर पहुंची है। सपना चौधरी आज लोगों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। सपना चौधरी अपने कैप्शन में लिखी, ‘कोई कॉम्पिटिशन नहीं है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

    क्योंकि, कोई भी मैं नहीं हो सकता…क्योंकि, मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं….., हैप्पी फादर्स डे!’ सपना चौधरी के इस पोस्ट को अब तक 19 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है। सपना चौधरी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी है। हाल ही में सपना चौधरी का एक नया हरियाणवी सॉन्ग ‘हरियाणा के पापी’ रिलीज हुआ है। जो फैंस को खूब पसंद आया है। इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी का स्वैग देखने को मिल रहा है। जो उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है।