sapna choudhary

    मुंबई: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जहां अपने हरियाणवी गानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी वीडियो से भी छाई रहती हैं। आज उनके गाने न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर जगह धूम मचाते हैं। उनका डांस देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। सपना चौधरी का हर अंदाज देखते ही देखते वायरल हो जाता है। अब सपना ने एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वो अमेरिका से आए अपने दोस्त टिंकू साथ नजर आ रही हैं। लेकिन फिर ऐसा कुछ होता है जिसके बाद वो दोस्त को जोड़ो से थप्पड़ जड़ देती हैं। 

    दरअसल हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सपना अपने अमेरिका से आए दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। सपना आते ही फैंस से हरियाणवी में कहती हैं कि- ‘हैलो दोस्तों ये है अपना दोस्त टिंकू और ये अमेरिका से आया है छोरा।’ तभी बस क्या ये कहते हुए एक्ट्रेस टिंकू की छाती में थप्पड़ जड़ देती हैं। जिसके बाद उनके दोस्त की हालत खबर हो जाती हैं और उनका दोस्त कहता हैं कि- ‘ओह तेरी लग गई ओय।’ जिसके बाद सपना वह से चुपचाप भाग जाती हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dr. Lalit Shokeen (@lalitshokeen1515)

    सपना का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब तक इसे लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। गौरतलब है कि सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं।