‘पपराजी’ के धक्कामुक्की से परेशान सारा अली खान जताई नाराजगी, फोटो खिंचवाने से किया इनकार, देखें वीडियो

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री सारा अली खान (Actress Sara Ali Khan) ने हमेशा ही पपराजी के साथ एक अच्छे संबंध बनाए रखे है। अदाकारा अपने ट्रेडमार्क ‘नमस्ते’ के साथ बधाई देती रहती है।  हालाँकि, पिछले दिनों सारा को गुस्सा आ गया जब एक पपराजी ने उसे उसकी तस्वीर लेने की कोशिश में धक्का दिया। इसके बादसारा ने फोटो खिंचवाने से मना कर दिया। बुधवार की रात, अभिनेत्री मुंबई में एक सेट से निकल रही थी, जब पपराजी के एक समूह ने उन्हें बधाई दी। सारा को अपनी बड़ी मुस्कान बिखेरते हुए देखा गया क्योंकि कैमरामैन के समूह ने उन्हें घेर लिया था। 

    सारा की की बेहतर तस्वीरें लेने के प्रयास में, एक पपराजी ने गलती से उसे धक्का दे दिया जिससे सारा परेशान हो गई। अभिनेत्री का मूड तुरंत बदल गया और उसने तस्वीरें खिंचवाने का फैसला किया। जब कैमरामैन ने सारा से पोज़ देने का अनुरोध किया, तो उसने मना कर दिया और कहा, “फिर आप लोग धक्का मरते हो।’ फिर वह अपनी कार में बैठ गई और कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल गई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Lifestyle of Tollywood (@lifestyleoftollywood)

    वर्क फ्रेंट की बात करे तो, सारा बहुत जल्द कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देंगी। इनमें विक्की कौशल के साथ एक फिल्म शामिल है। पाइपलाइन में विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट है।