Sara Ali Khan's name crops up in NCB investigation, may be questioned

    Sara Ali Khan revealed before the release of ‘Atrangi Re’, will marry on these terms: बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म 3 फरवरी 2012 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेत्री पहली बार अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष्य के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। हाल ही में ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज किया था तब से बाकी कलाकरों की तरह सारा के अभिनय की भी बहुत तारीफ हो रही है। ऐसे में सारा ने अपनी शादी की शर्तों को लेकर बड़ा खुलासा कर उनके फैंस को चौका दिया है। 

    ईटाइम्स से बातचीत करते हुए सारा अली खान ने बताया कि ‘मैं एक ऐसे व्यक्ति से शादी करना पसंद करूंगी मेरे अलावा मेरी मां की भी संभाले। वो हम सबके साथ रहे। मैं अपनी मां को शादी के बाद भी नहीं छोड़ने वाली। मेरी मां अमृता सिंह एक बहुत उदार महिला हैं। रोजमर्रा की जिंदगी में वह मेरी तीसरी आंख है। वह मेरी आवाज है, इसलिए, मैं उन से दूर नहीं जा सकती।‘

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

     

    मालूम हो कि सारा अली खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इसके बाद अदाकारा, रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ में स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थी।