सारा अली खान ने निजामुद्दीन दरगाह में कव्वाली रात का आनंद लेती हुए किया Video शेयर, देखें यहां

    Loading

    मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अपनी आगामी रिलीज ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के लिए तैयार हैं। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली में हैं। अभिनेत्री ने आज अपने शेड्यूल में से कुछ समय निकाल कर दिल्ली में एक दरगाह पर कव्वाली का आनंद लेते हुए खुद के वीडियो पोस्ट किए। 

    सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में, उन्हें दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पर बैठे देखा जा सकता है। वीडियो में एक्ट्रेस कव्वाली सुनते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में, सारा गहरे हरे और बैंगनी रंग के एथनिक पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही हैं। सारा वह कव्वाली सुनते हुए अपना हाथ ताल पर घुमाती नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा ने अपने अतरंगी रे चरित्र के नाम ‘रिंकू’ के साथ एक फेस मास्क भी पहना हुआ है। अपने द्वारा पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में उन्होंने लिखा, “जुम्मा मुबारक। हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पहुंची रिंकू।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by First Viral Media Pvt Ltd (@firstviralmedia)

    गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में सारा एक बिहार की लड़की ‘रिंकू’ का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं धनुष तमिल लड़के विशू की. विशू  के किरदार में नजर आए। ट्रेलर में देखने मिला की कैसे दोनों को जबरन पकड़कर उनकी शादी करवा दिया जाता है। शादी के बाद ये खुलासा होता है कि रिंकू तो शहजाद यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से प्यार करती है। 

    गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।