सारा अली खान-शुभमन गिल कर रहे एक दूसरे को डेट, क्रिकेटर के दोस्त ने पोस्ट जारी कर किया कंफर्म

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Bollywood actress Sara Ali Khan) फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में काफी पॉपुलर हो गई हैं। अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली सारा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आई थी। ये फोटो सामने आते ही उनके अफेयर की चर्चा शुरू हो गईं। इस फोटो में एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ नजर आ रही थी। इस फोटो के सामने आते ही दोनों की डेटिंग की चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हो गई।

    इस पर अभी तक ना तो सारा अली खान ने और ना ही शुभमन गिल ने कोई कमेंट किया है। लेकिन अब शुभमन के दोस्त का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  दिलचस्प बात यह है कि इस पोस्ट के जरिए क्रिकेटर के दोस्त ने सारा और उनके रिश्ते को लेकर बड़ी चेतावनी दी है। इसके बाद सारा-शुबमन डेटिंग के चर्चे और भी बढ़ गए हैं। 8 सितंबर को शुभमन गिल के दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने एक पोस्ट शेयर कर शुभमन को जन्मदिन की बधाई दी।

    खुशप्रीत सिंह औलख ने पोस्ट में लिखा, ‘मेरी जिंदगी के सबसे अहम शख्स को जन्मदिन की बधाई। वह बच्चा जो सभी को परेशान करता है और Google से स्नातक किया है। लेकिन सच कहूं तो अगर तुम न होते तो मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाती। ईश्वर आपको ढेर सारी सफलता, कारण, गूगल का ज्ञान और सभी (बहुत सारा प्यार) से ढेर सारा प्यार दे।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

     

    शुभमन के दोस्त द्वारा किए गए इस पोस्ट में कहा जाता है कि उन्होंने सारा को गलत तरीके से हाइलाइट किया था। बेशक कुछ समय बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, लेकिन उनका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उनके इस पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा है। अब यूजर्स पोस्ट को एक्ट्रेस सारा अली खान से लिंक कर रहे हैं। इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस अब सारा और शुभमन के रिश्ते की बात कर रहे हैं।