Saif Ali Khan

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है। सारा ने बहुत ही कम समय में बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी पा ली है। सारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है।

    सारा अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं। सारा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। ऐसे में अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में सारा ने बताया की  वो अपने माता-पिता के बारे में क्या सोचती थी। गौरतलब है कि सारा ने हमेशा अपने मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का तलाक हो या अपने बचपन से जुड़ी बातें हो हमेशा खुल कर उस पर बात की हैं। 

    ऐसे में हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सारा ने बताया सैफ की ‘ओमकारा’ (Omkara) को देखने के बाद उन्हें लगता था कि उनके पिता गाली देते हैं और मां अमृता सिंह की फिल्म ‘कलयुग’ (Kalyug) को देखकर उन्हें लगा कि वो एक पॉर्न साइट चलाती हैं। सारा ने कहा- जब बचपन में मैंने मेरे माता और पिता की फिल्म ओमकारा और कलयुग देखी तो मुझे लगा कि मेरे माता-पिता कितने बुरे इंसान हैं। मैं उस वक़्त बहुत परेशान हो गई थी।’

    एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगा था कि मेरे माता सच में एक साइट चलाती हैं। और मेरे पिता गालियां देते हैं। ये बात उस वक़्त बिलकुल भी मजेदार नहीं थी।’ साथ ही सारा ने ये भी कहा साल दोनों को निगेटिव रोल के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्टर्स का अवॉर्ड से भी दिया गया था।

    सारा अली खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।  वहीं हाल ही में उनकी केदारनाथ के दर्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।