सारा अली खान अपने स्वयंवर में इन शादीशुदा एक्टर्स को देखना चाहती हैं, देखें वायरल Video

    मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अपनी आगामी रिलीज ‘अतरंगी रे’ के लिए तैयार हैं। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। ऐसे में हाल ही में सारा अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए धनुष के साथ करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) में पहुंची थी। तभी करण ने उनसे उनकी शादी से जुड़ा एक सवाल पूछा। 

    दरअसल हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड का एक छोटा सा प्रोमो वीडियो मेकर्स ने शेयर किया है। वीडियो में सबसे पहले करण जौहर धनुष से पूछते है कि अगर एक सुबह वे रजनीकांत बनकर उठें तो वह क्या करेंगे? जिसका जवाब में एक्टर कहते हैं- मैं हमेशा रजनीकांत बनकर रहना पसंद करूंगा।

    उसके बाद करण सारा से पूछते है कि- ‘आपके स्वयंवर में किन चार एक्टर्स को देखना चाहती हैं?, जिसके जवाब में सारा कहती हैं- ‘रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन’ सारा का ये जवाब सुनकर करण मजाकिया अंदाज में कहते हैं- मैं  उम्मीद करता हूं कि इन अभिनेताओं की पत्नियां भी ये एपिसोड देख रही हो।’ जिसके बाद सारा बोलती हैं- ‘उम्मीद करती हूं उनके साथ उनके साथ पति भी मौजूद हो।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

    गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में सारा एक बिहार की लड़की ‘रिंकू’ का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं धनुष तमिल लड़के विशू की. विशू  के किरदार में नजर आए। ट्रेलर में देखने मिला की कैसे दोनों को जबरन पकड़कर उनकी शादी करवा दिया जाता है। शादी के बाद ये खुलासा होता है कि रिंकू तो शहजाद यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से प्यार करती है। 

    गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।