‘अमर अश्वत्थामा’ से सारा अली खान का पत्ता हुआ कट, विक्की कौशल के साथ नजर आएगी साउथ की ये बोल्ड एक्ट्रेस

    Loading

    मुंबई: फिल्म ‘केदारनाथ’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी अक्सर सुर्खियों में रहती है। पिछले काफी समय से अभिनेत्री आगामी फिल्म ‘अमर अश्वत्थामा’ को लेकर चर्चा में थी। इस फिल्म में सारा अली खान, अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली थी लेकिन अब फिल्म से सारा का पत्ता कट हो गया है। फिल्म मेकर्स ने ‘अमर अश्वत्थामा’ की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए, जिसके बाद सारा को मूवी से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। 

    खास बात यह है कि सारा अली खान को एक साउथ की एक्ट्रेस ने रिप्लेस किया है। फिल्म में अब वह विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले कहा जा रहा था कि फिल्म की शूटिंग में देरी हुई है, इस कारण ‘अमर अश्वत्थामा’ को रोक दिया गया है लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी। मेकर्स के मुताबिक, फिल्म में कुछ बदलाव किए गए है। जिसके अनुसार, विक्की से ज्यादा उम्र की दिखने वाली एक्ट्रेस को कास्ट किए जाने की उम्मीद है। यहीं वजह है कि निर्माताओं ने मशहूर अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु को फिल्म के लिए साइन कर लिया है। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

    भले ही सारा अली खान को फिल्म से निकाल दिया गया हो लेकिन विक्की कौशल अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर करेंगे।