सलमान खान से टकराना जॉन अब्राहम को बड़ा भारी, ‘अंतिम’ रिलीज के बाद ‘सत्यमेव जयते 2’ की कमाई घटी

    Loading

    ‘Satyameva Jayate 2’ box office collection day 2: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) को सलमान खान (Salman Khan) की ‘अंतिम’ (Antim: The Final Truth) रिलीज के बाद से भारी नुकसान का सामने करना पड़ रहा है। ‘अंतिम’ रिलीज के बाद से ‘सत्यमेव जयते 2’ की कमाई पर इसका असर साफ तौर पर नजर आ रहा है। जॉन की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 1.85-2 करोड़ रुपये की कमाई की है। Boxofficeindia ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कुछ आंकड़े साझा किए है। 

    इसके अनुसार, ‘सत्यमेव जयते 2’ ने की कमाई में 50 प्रतिशत की गिरावट हुई है। जरात, सीपी बरार और बिहार सर्किट जैसे मेट्रो शहरों के मल्टीप्लेक्स में लगभग 10-30 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। ‘सत्यमेव जयते 2’ चार दिनों में 10 करोड़ रुपये कमाई करने की उम्मीद है।

    ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज से पहले जॉन अब्राहम ने बताया था कि ‘मुझे बहुत खुशी है कि सिनेमा अब महाराष्ट्र में भी फिर से खुल गए हैं और दर्शक सिनेमाघरों में ‘सत्यमेव जयते 2’ देखे पाएंगे। यह फिल्म बड़े पर्दे और आम जनता के लिए है, जो महामारी के कारण सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देख पाए हैं।’ खैर, मिलाप जावेरी ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या खोसला नजर आ रही हैं।