‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान का लुक देख नाराज हुए यूजर्स ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #disappointing

    Loading

    मुंबई: प्रभास (Prabhas), कृति सैनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभिनीत ‘आदिपुरुष’ (Aadipurush) का टीजर रविवार को एक बड़े इवेंट के साथ जारी किया गया। यह टीजर रिलीज के साथ ही दर्शक इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं। किसी को ‘आदिपुरुष’ का टीजर बहुत पसंद आया तो किसी ने आलोचना की। इसी बीच अब इस टीजर की वजह से अब फिल्ममेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म के वीएफएक्स पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मीम्स शेयर कर रहे हैं। सैफ अली खान के ‘रावण’ लुक को लेकर विवाद दिनों दिन बढ़ता हुआ दिखाई दे रहे हैं। अब लोग इस पूरे विवाद में सैफ अली खान की आलोचना कर रहे हैं।   फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ हंगामा शुरू हो गया है। ‘आदिपुरुष’ का टीजर देखने के बाद कुछ लोग फिल्म के मेकर्स पर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं।  कुछ लोगों की राय है कि फिल्म का यह टीजर किसी कार्टून फिल्म जैसा लग रहा है। 

    बता दें, अभिनेता प्रभास ‘भगवान राम’ की भूमिका निभाते हैं जबकि सैफ अली खान फिल्म में ‘रावण’ का किरदार निभा रहे हैं। टीजर रिलीज होने के बाद अब सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट आदिपुरुष’ ट्रेंड कर रहा है। लोग रावण के लुक को लेकर सवाल खड़े करने लगे हैं। टीजर में रावण का ये लुक लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।  कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा कि ‘टीजर में सैफ अली खान रावण की नहीं बल्कि मुगल शासक औरंगजेब की तरह नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टीजर में रावण को अलग हेयर कट में दिखाया गया है, जो बेहद अजीब लग रहा है। 

     

    न केवल सैफ अली खान का लुक, बल्कि फिल्म में प्रदर्शित ‘पुष्पक विमान’ ने भी फैंस को नाराज कर दिया है। ‘रामायण’ में एक बेहद खूबसूरत पुष्पक विमान नजर आया था, लेकिन निर्देशक ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ की तुलना हॉलीवुड फिल्म ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से की गई है। इसमें दिखाया गया पुष्पक विमान बहुत ही भद्दा लगता है। और तो और टीजर में ‘गोल्डन लंका’ को भूतों के बंगले के रूप में दिखाया गया है। राक्षसों से भरी रावण की सेना को भी लाश के रूप में दर्शाया गया है। इससे सोशल मीडिया के यूजर काफी नाराज हो गए हैं।