सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ देख सीटियों से गूंजा सिनेमाघर, यूजर्स ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स

    Seeing Salman Khan and Aayush Sharma ‘Antim’, the theaters resonated with whistles, users gave such a response: लगभग दो साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान (Salman Khan) ने ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी की है। यह फिल्म आज शुक्रवार यानी 26 नवंबर पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में सल्लू मियां के अलावा उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी मुख्य भूमिका में अभिनय करते नजर आ रहे है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) द्वारा किया गया है। यह सुपरहिट मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ का हिंदी रीमेक में है।

    ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान सिख पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं आयुष एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई दिए। टीवी अभिनेत्री महिमा मकवाना (Mahima Makwana) इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है। फिल्म में महिमा और आयुष एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो दर्शक सोशल मीडिया पर जरिए ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का रिव्यू दे रहे है। आप भी देखिए ट्विटर रिव्यू-

     

     ‘अंतिम’ की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म पूरी तरह से अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायक को आमने-सामने लाती है।