‘सेनोरिटा’ कपल कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस का 2 साल तक डेटिंग करने के बाद हुआ ब्रेकअप

    मुंबई: हॉलीवुड सिंगर कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) और शॉन मेंडेस (Shawn Mendes) ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद अब अलग होने का फैसला  कर लिया है। इस बात की की घोषणा दोनों ने अपने अधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये किया है। उन्होंने अब डेटिंग ना कर अच्छे दोस्त रहने का फैसला किया है। 

    दरअसल गुरुवार को दोनों अपने अपने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में दोनों का खुलासा किया कि उन्होंने समान बयानों में अपने रोमांटिक रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। उन्होंने लिखा- है दोस्तों, हम ने अपने रोमांटिक रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। लेकिन हम दोनों का प्यार इंसानों के रूप में एक-दूसरे से और मजबूत हो गया है। हम दोनों ने अपने रिश्ते को बहुत अच्छे दोस्त के रूप में शुरू किया और हम हमेशा सबसे अच्छे दोस्त बने रहेंगे। हम आपके समर्थन की सराहना करते हैं। शुरुआत और आगे बढ़ना। कैमिला और शॉन।

    गौरतलब है कि दोनों ने जुलाई 2019 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। गायिका ने उस समय एले से कहा था कि उसने अपने रिश्ते को “इसे बचाने के लिए” निजी रखा। कोरोनावायरस महामारी के दौरान दोनों को एक साथ क्वारंटाइन भी हुए थे। 

    गौरतलब है कि शॉन मेंडेस जो बैंड ‘फिफ्थ हॉरमनी’ से मशहूर हुए थे, अब एक ग्लोबल स्टार हैं। ‘सेनोरिटा’ जैसे गानों से दुनियाभर में चर्चित हो गई हैं। कैमिला 24 साल ही हैं, जो क्यूबा में जन्मीं एक अमेरिकी सिंगर हैं। कैमिला भी अपने सॉन्ग ‘सेनोरिटा’ की वजह से मशहूर हुई थी।