‘जवान’ फिल्म में निर्देशक एटली के साथ काम करने पर बोले शाहरुख खान- ‘हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। इसके साथ ही अभिनेता करीब तीन साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। बता दें, शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई। अभिनेता ने तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा है। पिछले तीन दशकों से शाहरुख बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में देते दिखाई दिए। फिल्मों में अपने 30 साल पूरे करने के अवसर पर, दिल से अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर #AskSRK सेशन किया। इस दौरान अभिनेता फैंस के कई सवालों के जवाब देते नजर आए। 

    #AskSRK सेशन में, SRK से ‘जवान’ में काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा एक ऐसी व्यावसायिक फिल्म करना चाहते थे जो उन्होंने पहले कभी नहीं की थी और एटली की एक फिल्म बिल में फिट बैठती है।  हर कोई एटली की फिल्मों से अच्छी तरह वाकिफ था। शाहरुख ने आगे कहा, ‘एटली और मेरे बीच अच्छी केमिस्ट्री है। उम्मीद है कि हमने ‘जवान’ के लिए जो कुछ भी किया है वह रोमांचक होगा और दर्शकों को पसंद आएगा।’ 

    इससे पहले कल, SRK के बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने के अवसर पर, उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, ‘पठान’ का मोशन पोस्टर साझा किया। ‘पठान’ के मोशन पोस्टर और फर्स्ट लुक पोस्टर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। यह फिल्म पहले ही 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन चुकी है।