रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ में धांसू लुक में दिखेंगे शाहरुख खान, फिल्म से लीक हुई तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन के अलावा बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में अभिनेता कैमियो रोल में होंगे। इसी बीच ब्रह्मास्त्र से शाहरुख खान की लीक हुई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देख  प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। ऑनलाइन शेयर किए जा रहे वीडियो और तस्वीरों में शाहरुख को खून से लथपथ अवतार में नजर आ रहे हैं।

    ‘ब्रह्मास्त्र’ लीक से शाहरुख खान का लुक

    स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 15 जून को जारी किया गया था। इसे साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, ‘और यह है, ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर। प्राचीन भारतीय अस्त्रों (एसआईसी) की दुनिया से पहले कभी नहीं देखी गई दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाओ।’

    बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन भागों में बनने वाला है। फिल्म की कहानी आधुनिक भारत में स्थापित है, एक गुप्त समाज के आधार के खिलाफ जिसे ब्राह्मण कहा जाता है। जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी कई दिव्य अस्त्रों (हथियारों) की रक्षा की है जो प्राचीन भारत में बनाए गए थे और दुनिया की नजरों से सुरक्षित थे। इन दैवीय हथियारों में सबसे शक्तिशाली और सबसे घातक। अन्य सभी अस्त्रों के स्वामी – देवताओं के सबसे शक्तिशाली हथियार, ब्रह्मास्त्र के नाम पर, अब जाग रहे हैं। और यह उस ब्रह्मांड को पूरी तरह से नष्ट करने की धमकी देता है जिसे हम आज जानते हैं।