शाहरुख खान ने ‘डंकी’ का पहला शेड्यूल किया पूरा, निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ कर रहे हैं काम

    मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ अपनी नई फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की घोषणा की। फिल्म की घोषणा के तुरंत बाद, शाहरुख ने कथित तौर पर मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। अब, यह पता चला है कि बॉलीवुड के बादशाह ने जाहिर तौर पर ‘डंकी’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। नवीनतम मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख ने एक मजेदार डांस नंबर भी शूट किया, जिसे गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया था।

    घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि शाहरुख खान डंकी के अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए जुलाई में रवाना होंगे। जहां तक ​​जवान की बात है तो शाहरुख जून के मध्य तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

    सूत्रों के अनुसार, ‘शाहरुख और हिरानी ने पिछले हफ्ते मुंबई शेड्यूल पूरा किया, और जुलाई में अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए रवाना होंगे। वे लगभग एक महीने के लिए बुडापेस्ट और लंदन में फिल्मांकन करेंगे, और जल्द ही शेड्यूल की तारीखों को अंतिम रूप देंगे। इस बीच, शाहरुख फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। जून के मध्य तक एटली की फिल्म जवान, और डंकी के अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए रवाना होने से पहले टाइगर 3 के लिए अपना हिस्सा भी पूरा कर लेंगे।’