Shaheer Sheikh
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : जहां एक तरफ कोरोना (Corona) के केसों में कमी हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ कोरोना ने फिल्म (Film) और टेलीविजन (Television) इंडस्ट्री (Industry) में अपना आतंक मचा रखा है। हाल ही, में टेलीविजन के मशहूर (Famous) अभिनेता (Actor) शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता (Father) कोरोना संक्रमित (Infection) हुए है। उनका इलाज चल रहा है। लेकिन, उनकी हालत नाजुक होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर (Ventilator) पर रखा गया है। एक्टर ने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर पर अपने पिता कि एक तस्वीर शेयर कर दी है, साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, वह कोविड संक्रमण से गंभीर पीड़ित हैं… कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें .. जिसपर उनके चाहने वालों के साथ-साथ कई सेलेब्स ने उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की।

    वहीं, एक यूजर ने लिखा ‘हम हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ है, आपका परिवार…मजबूत और सकारात्मक रहें और आप ज्यादा स्ट्रेस न लें…हम सभी अंकल के लिए प्रार्थना कर रहे है..वह जल्द ही वापस आ जाएंगे.. कृपया अपना ख्याल रखें…रुचिका मैम, अनाया और खासकर आंटी जी को इस वक्त आपके सपोर्ट की जरूरत है।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा ‘मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं की अंकल जल्दी ठीक हो जाए और जैसे तस्वीर में मुस्कुरा रहें है उसी तरह फिर से मुस्कुराएं’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘सब ठीक हो जाएगा शाह…. वह निश्चित रूप से जल्द ही ठीक हो जाएंगे। अपना और अपने परिवार के अन्य लोगों का ख्याल रखें’।

    सास बहू और साजिश में निभाई अपनी भूमिका 

    शाहीर शेख के अगर काम की बात करें, तो वह अब तक कई फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुके है। जिसमें ‘टूरिस रोमांटिस’, ‘दिवाली रिश्तों कि मिठास’, नव्या जैसी कई फिल्में शामिल है। वहीं, उनके टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘सास बहू और साजिश’ में अपना रोल निभाया है।