Shahid Kapoor

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। शाहिद कपूर की सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहिद अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते है।

    एक्टर अपने कूल नेचर के लिए जाने जाते हैं। हाल ही शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म का रिलीज डेट अन्नोउंस किया था। फिल्म इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार थी। लेकिन अब निर्माताओं ने रिलीज को रोकने का फैसला किया है।

    ऐसे में खबर सामने आ रही थी कि मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं। अब खबर सामने आ रही है कि शाहिद कपूर ऐसा होने नहीं देंगे। दरअसल जैसे ही ये खबर सामने आई कि बढ़े कोविड-19 के ओमीक्रोन वैरिएंट को देख मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को रोक दिया है। वैसे ही ‘नेटफ्लिक्स’ ने उन्हें अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऑफर दे दिया। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने जर्सी के मेकर्स को एक बहुत बड़ी रकम ऑफर किया है। जिसे मेकर्स का बहुत फायद होगा। लेकिन शाहिद ने ऐसा नहीं होने दिया। शाहिद इस फिल्म को थियेटर में रिलीज होते हुए देखना चाहते हैं। इसलिए अगर उन्हें अपने फीस में कटौती करनी पड़े तो भी कोई बात नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- ‘फिल्म की रिलीज में देरी होने की वजह से बहुत ज्यादा खर्चा आएगा। अब वह शाहिद की फीस से कटेगा। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म बुल को गिल्टी बाय एसोसिएशन द्वारा निर्मित किया गया है। शाहिद कपूर अभिनीत इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग 2022 की शुरुआत में की जायेगी। फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो शहीद अपनी फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद एक्शन फिल्म ‘बुल’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म को निर्माता भूषण कुमार निर्माण करेगें 1980 के दशक में सेट की गई यह फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी।