शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पिंक बिकिनी में पानी में लगाई छलांग, फैंस बोले- आपने पानी में भी आग लगा दी है

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत पहले कुछ दिनों से अपने सोशल लाइफ की वजह से चर्चा में है। मीरा राजपूत (Mira Rajput) वैसे तो घर पर ही रहकर अपने परिवार और बच्चों को संभालती है। लाइमलाइट से दूर रहने के लिए बावजूद मीरा के चाहने वालों की लिस्ट किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है।

    दरअसल, मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा हमेशा अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। इनदिनों शहीद और मीरा अपनी फॅमिली के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं। ऐसे में अब मीरा राजपूत ने मालदीव से लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। 

    दरअसल मीरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में मीरा राजपूत पिंक बिकिनी में पानी में छलांग लगाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी बोल्डनेस के कायल हो गए हैं। मीरा ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  विटामिन सी ले रही हूं, मेरे साथ इसका लुत्फ उठाएं।’ मीरा राजपूत की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो वहीं एक एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपने तो पानी में भी आग लगा दी है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

    गौरतलब है कि मीरा ने अपनी फिटनेस का भी हमेशा ही ध्यान रखा है। कई बार वह पति शाहिद के साथ जिम आते-जाते कैमरा में कैद होती हैं। मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। शहीद की वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। शादी इससे पहले ‘कबीर सिंह’ में नज़र आए थे।