Shahid Kapoor

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म का रिलीज़ डेट अन्नोउंस किया था। शाहिद कपूर की सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहिद अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते है। एक्टर अपने कूल नेचर के लिए जाने जाते हैं। 

    ऐसे में अब कबीर सिंह की सफलता के बाद, शाहिद कपूर एक्शन फिल्म ‘बुल’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म को निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) निर्माण करेगें 1980 के दशक में सेट की गई यह फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी। आप को बता दें कि इससे पहले आदित्य फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है। फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी 2022 में शुरू की जायेगी।

    शाहिद कपूर कहते हैं, “बुल यह फिल्म पूर्णतः एक्शन फिल्म है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है। मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभानेवाला हूं जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए प्रतिष्ठित हैं जिन्होंने  एक ऐतिहासिक और निःस्वार्थ मिशन के माध्यम से अपने लड़कों का नेतृत्व किया था। एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है।”

    गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म बुल को गिल्टी बाय एसोसिएशन द्वारा निर्मित किया गया है। शाहिद कपूर अभिनीत इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग  2022 की शुरुआत में की जायेगी।