Shahid Kapoor

    Loading

    Shahid Kapoor’s film ‘Jersey’ to release on 31 Dec 2021: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) लगातार अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में शाहिद फिल्म अदाकारा मृणाल ठाकुर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। कोरोना महामारी और लॉकडाउन में मिली छूट के बाद मेकर्स ने फिल्म को 23 नवंबर 2021 को रिलीज करने का फैसला लिया था। इस खबर के बाद शाहिद के फैंस भी खुश हो गए थे। लेकिन अब ‘जर्सी’ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 

    मेकर्स अब 23 नवंबर को नहीं बल्कि ‘जर्सी’ को 31 दिसंबर 2021 को रिलीज करेंगे। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए इस खबर की पुष्टि की हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘जर्सी’ 31 दिसंबर 2021 सिनेमाघरों में बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। देखें ट्वीट- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    मालूम हो कि ‘जर्सी’ की रिलीज डेट का ऐलान करने से पहले मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को लेकर बड़ी घोषणा की थी। बताया था कि 23 नवंबर 2021 को मुंबई में एक बड़े इवेंट के साथ ट्रेलर लॉन्च इवेंट होगा। इस इवेंट के लिए शाहिद कपूर यूएई से मुंबई आ कर इस इवेंट का हिस्सा बनेंगे। बता दें, यह फिल्म तेलुगू ‘जर्सी’ का रीमेक है। फिल्म में शाहिद का किरदार एक क्रिकेटर का होगा।