शादी के लिए शहनाज ने रखी अनोखी शर्त, मसाबा गुप्ता के साथ बातचीत में किया खुलासा

    Loading

    मुंबई: ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बेहद कम समय में सभी की फेवरेट बन गईं। उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। शहनाज बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही चर्चा में हैं। ऐसे में शहनाज एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। शहनाज इस बार अपनी शादी की कंडीशन को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज ने शादी के लिए एक शर्त रखी है और ऐसा लग रहा है कि हर तरफ उसी की चर्चा हो रही है। 

    शहनाज गिल हाल ही में ‘मसाबा मसाबा सीजन 2’ के प्रमोशन के दौरान स्पॉट हुईं। इस समय मसाबा गुप्ता और शहनाज गिल ‘मसाबा मसाबा’ के नए सीजन का प्रमोशन कर रही थी। इसके अलावा मसाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शहनाज गिल के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल और मसाबा एक दूसरे से एक सवाल पूछ रहे हैं, जिसका उन्हें सही जवाब देना है। इस दौरान मसाबा ने शहनाज से उनकी शादी के बारे में पूछा।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Masaba (@masabagupta)

    मसाब शहनाज से पूछता है कि कोई तुम्हें मुझसे शादी करने के लिए कह रहा है। इस पर शहनाज ने कहा, हां रिज्यूमे भेजो। लेकिन मेरा कहना है कि मेरे साथ रहना बहुत मुश्किल है। इसके अलावा मेरी भी एक शर्त है। मुझे 24 घंटे तारीफ और बात करनी है। नहीं तो मैं चला जाऊंगा। शहनाज और मसाबा का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शहनाज की शादी की कंडीशन भी खूब चर्चा में रही है।