Shahrukh Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो इन दिनों राजकुमारी हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे थे। जिसको उन्होंने पूरा कर लिया है। शाहरुख खान ने अपने फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग को सऊदी अरब में खत्म किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि फिल्म ‘डंकी’ के शेड्यूल को पूरा कर लिया गया है।

    इसके साथ ही उन्होंने सऊदी अरब के संस्कृति मंत्रालय, राजू सर और पूरे कास्ट एंड क्रू को थैंक्स कहा। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘सऊदी अरब के संस्कृति मंत्रालय, टीम और ‘डंकी’ के इस शूट शेड्यूल को इतना सहज बनाने वाले सभी लोगों के लिए एक बहुत बड़ा शुक्रान (धन्यवाद)।’ बता दें कि फिल्म ‘डंकी’ का निर्माण निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    गौरतलब है कि शाहरुख खान ने साल 2023 को अपने नाम कर लिया है। पांच साल के बाद वो बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। किंग खान साल 2023 में तीन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो ‘डंकी’ के आलवा फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ में भी लीड रोल में नजर आएंगे। फैंस को भी इस नए साल का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।