Shahrukh Khan Excited For Avatar 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : जेम्स कैमरून (James Cameron) की हॉलीवुड (Hollywood) मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water) यानी ‘अवतार 2’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। जिसका असर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। वहीं कई स्टार्स ने भी इस फिल्म की प्रशंसा करते हुए अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है।

    वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का भी नाम जुड़ गया है। शाहरुख खान भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वो भी इस फिल्म के रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद किया है। बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। 12 दिसंबर को फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ भी रिलीज हुआ है। जो विवादों में बना हुआ है।

    वहीं एक्टर ने बीते शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 15 मिनट के लिए आस्क शाहरुख खान सेशन रखा था। जिस दौरान एक्टर ने अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया। इस सेशन के दौरान एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए पूछा, ‘आपके बच्चे किस रिलीज के लिए उत्साहित हैं, ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘अभी हम सभी अवतार के लिए उत्साहित हैं ‘पठान’ जनवरी में।’ उनके इस जवाब से यह साफ जाहिर होता है कि वो भी ‘अवतार 2’ के इंतजार में थे।   

    गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘पठान’ के अलावा शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।