Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) को 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन को कोर्ट ने एक दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। ऐसे में अब आर्यन से मिलने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) पहुंची हैं। 

    हाल ही में पूजा NCB के ऑफिस के बाहर हुई स्पॉट। पूजा आर्यन से मिलने आई थी। लेकिन अभी तक हमें नहीं पता उनकी मुलाकात आर्यन से हुई भी है या नहीं। हालांकि जब पूजा एनसीबी के ऑफिस के बहार निकली तक उन्होंने मीडिया से बात नहीं की और सीधे गाड़ी में बैठकर निकल गईं। ये देखिये फोटोज 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ETimes (@etimes)

    एनसीबी ऑफिस से निकलते ही सीधे कार की ओर गईं Pooja Dadlani

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है।