Shahrukh Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए है। अभिनेता ने अपने इस 30 साल के करियर में अपने फैंस का काफी मनोरंजन किया है। प्रशंसकों ने भी उनके अब तक की फिल्मों का खूब आनंद उठाया है। किंग खान आगे भी अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। काफी लंबे वक्त के बाद एक्टर एक बार फिर पर्दे की तरफ लौटे है। फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित है।

    शाहरुख खान ने फिल्म जगत में अपने 30 साल पूरे होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है। सेल्फी में देखा जा सकता है कि अभिनेता हाथ में मोबाइल लिए कुर्सी पर बैठे मिरर की तरफ देख रहे है। अगर हम बात करें उनके पहनावे कि तो शाहरुख खान वाइट कलर का शर्ट पहने है और गले में महरूम कलर और वाइट प्रिंटेड टाई पहनें दिखाई दे रहे है। उन्होंने शर्ट के ऊपर ब्लैक कलर का ब्लेजर भी पहन रखा है साथ ही वो अपने हाथ की कलाई पर घड़ी भी बांधे नजर आ रहे है। शाहरुख खान की ये मिरर सेल्फी उनके वैनिटी वैन की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘केक और एडिट के साथ मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद! मेरे लिए जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका आज चौबीसों घंटे काम करना है ताकि अधिक मनोरंजन पैदा किया जा सके। आप सभी को प्यार।’ उनके इस पोस्ट पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे है। शाहरुख खान के इस मिरर सेल्फी को अब तक 13 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। शाहरुख खान अपने कई आगामी प्रोजेक्टस पर काम कर रहे है जिसमें ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘सारे जहां से अच्छा’ फिल्में शामिल है।