Shahrukh Khan

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) को 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन को कोर्ट ने एक दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। अब शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक़्त मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। 

    इस मुश्किल वक़्त में शाहरुख के कई दोस्त उनके सपोर्ट में खड़े हैं। ऐसे में शाहरुख के फैंस भी लगतार सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट कर रहे है। फिर से एक बार शाहरुख़ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे है। दरअसल हाल ही में एक पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक ट्वीट कर उन्हें ‘मुस्लिम सुपरस्टार’ कहा जिसके बाद शाहरुख लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे है। 

    वरिष्ठ पत्रकार और संपादक आरफा खानम शेरवानी ने ट्विटर पर साझा किया कि शाहरुख को निशाना बनाया गया है क्योंकि वह मुस्लिम हैं। उन्होंने लिखा- ‘आर्यन खान मामले का उनके द्वारा ड्रग्स के सेवन से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि शाहरुख को निशाना बनाना है। आजाद देश में आर्यन के जमानत के मूल अधिकार से वंचित किया जा रहा है। शाहरुख निस्संदेह हमारे समय के सबसे बड़े मुस्लिम सुपरस्टार हैं। ‘प्रक्रिया के रूप में सजा’ उनके लिए लाइन में पड़ने का एक संदेश है।’

    सोशल मीडिया पर इस ट्वीट की जमकर आलोचना हो रही है। शाहरुख़ लगतार सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे है। नेटिज़न्स शाहरुख खान के समर्थन कर रहे है। 

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है।