Don 3
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपने फैंस के सामने अपने आगामी (Upcoming) फिल्म को लेकर एक के बाद एक पिटारा खोल रहे है। किंग खान साल 2023 में अपने फिल्मों का बड़ा धमाका करने वाले है। साल 2023 में रिलीज होने वाले उनके फिल्मों की लिस्ट में ‘पठान’ और फिल्म ‘डंकी’ शामिल थी कि उन्होंने बीते शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म ‘जवान’ की घोषणा की साथ ही उन्होंने अपने इस फिल्म के टीजर को भी अपने फैंस के साथ शेयर किया।

    अब शाहरुख खान से जुड़ी एक और खबर आ रही है कि उनके ‘डॉन’ फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। उनके ‘डॉन 3’ फिल्म के बनने की चर्चा सोशल मीडिया पर बड़ी जोरों से चल रही है। दरअसल, फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने अपने ट्विटर पर फिल्म निर्देशक फरहान अख्तर की एक तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर में फरहान अख्तर लैपटॉप पर काम करते नजर आ रहे है। रितेश सिधवानी ने सवाल पूछते हुए अपने ट्विट में लिखा, ‘कागज और कलम रखने के बाद भी कीबोर्ड पर अंगुलियां चलाते वक्त फरहान अख्तर 100 प्रतिशत ध्यान देते है।

    फरहान अख्तर लंबे समय के बाद राइटर मोड में वापस आ गए हैं। गेस कीजिए कि वह किस पर काम कर रहे है …!’ उनके इस ट्विट के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे है और फिल्म ‘डॉन 3’ की उम्मीद जता रहे है। साल 2006 में रिलीज ‘डॉन’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया था और इस फिल्म में शाहरुख खान अपने मुख्य किरदार में नजर आए थे, इसलिए फैंस ‘डॉन 3’ पर काम करने की अटकलें लगा रहे है।