Jawan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए है। दर्शक अभी उनके आगामी फिल्म ‘पठान’ की चर्चा ही कर रहे थे कि उन्होंने अपने एक और अपकमिंग फिल्म का बम फोड़ दिया है। उन्होंने अपने नए फिल्म के नाम का ऐलान करते हुए इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा भी कर दिया है। इतना ही नहीं उनके इस आगामी फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है। जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए है।

    फिल्म ‘जवान’ के टीजर में अभिनेता का दमदार सीन देखने को मिल रहा है। एक्टर चेहरे पर पट्टी बांधे नजर आ रहे है। ये एक एक्शन फिल्म है। जो 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहरुख खान ने अपने इस आगामी फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 1 मिनट 3 सेकंड के इस टीजर से दर्शकों की नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘एक्शन से भरपूर 2023 !! 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में एक विस्फोटक एंटरटेनर, जवान को आपके लिए लाना। हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में।’ उनके इस पोस्ट को अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    वहीं दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हो रहे है। शाहरुख खान की ये पहली फिल्म है जो  पैन इंडिया द्वारा रिलीज हो रही है। इस फिल्म को उनकी पत्नी गौरी खान प्रोड्यूस कर रही है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में नयनतारा एक इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं शाहरुख खान इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा भी अपने अहम किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म 2 जून 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।