Shahrukh Khan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मुश्किलों (Difficulties) की घड़ी एक बार फिर घूमी है। इस वक्त अभिनेता एक केस (Case) को लेकर गुजरात (Gujrat) हाईकोर्ट (High Court) के चक्कर लगा रहे है। दरअसल, एक्टर जब अपने फिल्म ‘रईस’ का प्रमोशन कर रहे थे, उस वक्त एक घटना घटी थी। जिसमें अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी। जिसके कारण अभिनेता को आज भी गुजरात हाईकोर्ट जाना पड़ता है।

    मामला यह था, की शाहरुख खान 23 जनवरी 2017 को अपने फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए गुजरात गए थे। उनकी ट्रेन जब बड़ोदरा प्लेटफार्म पर पहुंची, तो अभिनेता प्लेटफार्म पर उतर गए। उनको देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। उन्हें देखने के लिए प्लेटफार्म पर एक बड़ी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई थी। जिसके चलते प्लेटफार्म पर भगदड़ मच गई थीं। जिसको देख एक व्यक्ति (फरीद खान) को हार्टअटैक आ गया था। उसके परिवार वाले जब उसे हॉस्पिटल लेकर गए, तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

    जिसके बाद उसके परिवार वाले बड़ोदरा के एक निचली अदालत में जाकर शाहरुख खान के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज  कराए थे। इस मामले की सुनवाई में अभिनेता के वकील ने कहा की इसमें उनका कोई दोष नहीं है, क्योंकि मृत व्यक्ति की मौत हार्टअटैक से हुई थी। जिसपर अदालत ने शिकायतकर्ता के वकील से कहा की अगर पीड़ित परिवार मानें तो कोर्ट अभिनेता को माफी मांगने के लिए आदेश देंगे। हालांकि, अब इस मामले की अगली सुनवाई 24 फरवरी को होगी।