Shahrukh Khan
Photo - teamsrkwarriors Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वक्त बांद्रा स्थित अपने ‘मन्नत’ (Mannat) बंगले को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ये वहीं बंगला है। जहां से अक्सर अभिनेता फैंस से मुलाकात करते हैं। वो त्योहारों और अपने जन्मदिन के मौके पर इसी बंगले के बरामदे में आकर हाथ हिलाते हुए प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए नजर आते हैं। इस वक्त यही मन्नत बंगला काफी चर्चा में बना हुआ है।

    बता दें कि शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने मन्नत बंगले में कुछ बदलाव करवाईं हैं। उन्होंने ये बदलाव मन्नत बंगले के एंट्रेंस पर करवाया है। उन्होंने एंट्रेंस पर नया नेम प्लेट लगवाया है। जिसे खुद गौरी खान ने डिजाइन किया है। वहीं इस वक्त मन्नत के एंट्रेंस पर लगे इस नए नेमप्लेट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। नेमप्लेट काफी चमकदार है। जिसमें बड़े अक्षरों में ‘MANNAT’ लिखा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SRK WARRIORS (@teamsrkwarriors)

    उनका ये नेमप्लेट काफी दूर से भी चमक रहा है। जिसे लेकर फैंस का यह दावा है कि इस नेमप्लेट में हीरे जड़े हुए हैं। जिसकी वजह से यह काफी चमक रहा है। लोग मन्नत बंगले के बाहर खड़े होकर नेमप्लेट के साथ सेल्फी और उसकी तस्वीरें ले रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी #Mannat ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि इससे पहले अप्रैल में ‘मन्नत’ बंगले के नेमप्लेट को चेंज किया गया था। जिसे गौरी खान ने ही डिजाइन किया था। एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में कतार में हैं। जिसमें ‘जवान’, ‘पठान’ और ‘डंकी’ फिल्म शामिल है।