अगले हफ्ते राजू हिरानी के साथ शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख, इतने दिन का होगा शेड्यूल

    Loading

    मुंबई: अगले हफ्ते से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहले से और भी ज्यादा व्यस्त होने वाले है। अभिनेता हाल ही में अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी थे, और अब कथित तौर पर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की आगामी फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं। शाहरुख लंबे समय से इस इक्का-दुक्का निर्देशक के साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं। जबकि शाहरुख ने अभी तक खुद कोई घोषणा नहीं की है, रिपोर्ट्स का कहना है कि  किंग खान अगले हफ्ते फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

    पिंकविला की एक रिपोर्ट की माने तो, शाहरुख और राजू हिरानी 15 अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और यह शेड्यूल 40 दिनों तक चलेगा। रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि पंजाब जैसा दिखने वाला सेट मुंबई में बनाया गया है। “राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान 15 अप्रैल के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पंजाब जैसा एक भव्य सेट, मुंबई में फिल्मसिटी में रखा गया है, और यहीं पर टीम शूटिंग करेगी।’ 

    फिल्म में कथित तौर पर विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी होंगे। हिरानी की फिल्म के तीन और शेड्यूल के लिए शाहरुख के लंदन, बुडापेस्ट और अमेरिका या कनाडा जाने की भी उम्मीद है। हिरानी फिल्म का पहला शेड्यूल समाप्त होने के तुरंत बाद शाहरुख मुंबई और पुणे में एटली की फिल्म की शूटिंग करेंगे।