‘शकीला’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, ऋचा चड्ढा के साथ नजर आए पंकज त्रिपाठी

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शकीला' में अदाकार ऋचा मलयालम सिनेमा की प्रसिद्ध कलाकारों में से एक शकीला की भूमिका में नजर आएंगी।

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शकीला’ (Shakeela) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में अदाकारा अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म इस महीने 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले मेकर्स ने इस फिल्म का धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया है। इस नए पोस्टर में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के अलावा बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे हैं। पोस्टर में आप देख सकते हैं कि पंकज त्रिपाठी काले चश्मे के साथ एक हाथ में ट्रॉफी पकड़े हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं ऋचा बोल्ड अंदाज में दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर काफी पसंद किया जा रहा है।  इन दोनों कलाकारों का यह अंदाज उनके चाहने वालों को खूब लुभा रहा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शकीला’ में अदाकार ऋचा मलयालम सिनेमा की प्रसिद्ध कलाकारों में से एक ‘शकीला’ की भूमिका में नजर आएंगी।  इस फिल्म के जरिए शकीला के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से लेकर प्ले गर्ल बनने तक की पूरी कहानी दिलचस्प तरीके से दिखाई जाएगी। आपको बता दें, प्ले गर्ल नाम से आई सिल्क स्मिता और शकीला ने मनोरंजन की दुनिया में अलग जगह बनाई थी। यह दोनों अदाकारा 

तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं की कई एडल्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। खैर, ऋचा चड्ढा को अपनी रिलीज होने वाली फिल्म ‘शकीला’ से काफी उम्मीद हैं,  जिसके चलते वो लगातार फिल्म को प्रमोट करती दिखाई दे रही हैं।