शरवरी ने मैटेलिक स्विमसूट में दिया हॉटनेस का परिचय

    Loading

    मुंबई: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) के लिए सुर्खियों है। ऐसे में आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बंटी और बबली 2 एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर है, जो पूरी दुनिया में 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी। फिल्म में सैफ और रानी के अलावा नए बूंटी और बबली स‍िद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पुलिसवाले के किरदार में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे है। 

    हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ का नया लुक रिलीज किया है। शरवरी की लुक की बात करें तो मैटेलिक स्विमसूट में समुद्र से निकलती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत लग रही है। पोस्टर देख कर लग रहा है कि शरवरी में बबली के सभी गुण हैं- वह अत्यधिक बुद्धिमान, उत्साहित, बड़ी चुनौतियों के लिए हमेशा तैयार है, और सबसे महत्वपूर्ण है कि वह अत्यधिक प्रतिभाशाली कॉन-वूमैन है। हालांकि वह पुराने जमाने की बबली से काफी अलग है।

    बबली टेक प्रेमी है, वह डिजिटल बूम के साथ पली बढ़ी है। इसलिए वह इसमें कुशल है और जटिल ठगी करने में भी समर्थ है। इसके अलावा, उसके लुक्स किसी की भी जान ले सकते हैं। इसलिए आपको एक हॉट एवं हिप बबली देखने को मिलेगी, जो इस पूर्णतया रिबूटेड फ्रेंचाईज़ी को मसालेदार और दिलचस्प बना देगी।

    इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ओरिज़नल बंटी और बबली के रूप में दिखाई देंगे। इसमें दो पीढ़ियों के बीच की टक्कर दिखाई गई है। पुराने बंटी और बबली नए बंटी बबली का सामना करेंगे, जिससे यह दिलचस्प एंटरटेनर और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगी।

    शरवरी ने कहा, ‘‘मेरे लिए सम्मान की बात है कि वाईआरएफ को इस फिल्म के लिए मुझमें नई बबली दिखाई दी। पहली फिल्म में रानी मैडम के बेहतरीन काम ने बबली को भारतीय सिनेमा के इतिहास का यादगार किरदार बना दिया। मैं उनकी बड़ी फैन हूँ और मुझे उम्मीद है कि मैंने भी इस किरदार को बखूबी निभाया है। मेरा किरदार आज के समय में स्थित है, इसलिए मैंने अपने तरीके से यह भूमिका करने की कोशिश की। मुझे उम्मीद है कि रानी मैडम एवं दर्शक मेरे इस प्रयास को पसंद करेंगे। बड़ी स्क्रीन पर यह मेरी शुरुआत है और मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है। अपने प्रदर्शन को मिलने वाली सभी प्रतिक्रियाओं का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ और उसके लिए बहुत उत्सुक हूँ।’’