Shehnaaz Gill
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट (Finalist Contestant) एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सुर्खियों में रहती है। वो अपने सिंगिंग टैलेंट को लेकर भी काफी चर्चाओं में बनी रहती है। शहनाज गिल अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

    जिसमें वो एक गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है। वीडियो में शहनाज गिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का सॉन्ग ‘महबूबा’ को अपनी आवाज देती नजर आ रही है। फैंस उनके इस गाने की तरफ बड़ी तेजी से खींचे आ रहे है। प्रशंसकों को उनका ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। फैंस उनके आवाज की तारीफ करते हुए इस सिंगिंग वीडियो को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। उनके इस वीडियो को अब तक तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। वहीं एक यूजर ने उनके इस वीडियो को लाइक करते हुए कमेंट में लिखा, ‘कोयल से भी प्यारी आवाज!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

    गौरतलब है कि शहनाज गिल सलमान खान की आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। वहीं जानकारी के मुताबिक वो इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू भी कर चुकी है। ये फिल्म ईद के मौके पर साल 2023 में थिएटरों में दस्तक देगी।