‘हौसला रख’ के प्रमोशन पर सिद्धार्थ को याद कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, बोलीं- ‘हीरो कोई और था…’

    Shehnaz Gill emotional after remembering Siddharth on promotion of ‘Hausla Rakh’, said- ‘Hero was someone else…’ : ‘बिग बॉस सीजन 13’ फेम अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी रिलीज फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दे रही है। यह फिल्म दो दिन पहले 15 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसे में शहनाज गिल, दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल होती दिखाई दी। 

    मालूम हो कि ‘बिग बॉस’ सीजन 13 के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे के करीब आए थे। शो से बाहर निकलने के बाद भी दोनों के बीच एक बेहतरीन केमेस्ट्री दिखाई दी थी। इनकी जोड़ी सिडनाज के नाम से बहुत पॉपुलर थी। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज पूरी तरह से टूट गई और अकेली पड़ गई। ‘हौसला रख’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ को याद कर अभिनेत्री ने कहा कि ‘मैं बिग बॉस शो की रानी थी, मैं हीरोइन थी। इस समय हीरो तो कोई और था।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by sidnazz (@sidnazz_fangirll)

    मालूम हो कि सिद्धार्थ और शहनाज का आखिरी सॉन्ग ‘आदत’ बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगा। मेकर्स इस गाने को 21 सितंबर को रिलीज करने वाले है। मौत से पहले ही सिद्धार्थ ने इस गाने की शूटिंग पूरी कर ली थी। इस गाने को सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है। हाल ही में सिंगर ने इस गाने का पोस्टर रिलीज किया था।