sherlyn-chopra

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आज करीब 60 दिन जेल में रहने के बाद उन्होंने कोर्ट ने जमानत दी है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 20 सितंबर को 50 हजार रुपये के कोर्ट में भरने के बाद जमानत दी गई थी। 

    ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नाराजगी जताया है। उन्होंने राज कुंद्रा के ट्विटर अकाउंट का बायो शेयर किया है। राज कुंद्रा के ट्विटर अकाउंट बायो में लिखा है- ‘रास्तों का सही चुनाव ही हैं जिंदगी।’ एक्ट्रेस ने ये शेयर करते हुए लिखा- ‘कितना प्यारा ट्विटर बायो है।’ शर्लिन चोपड़ा ने सारकास्ट‍िक तरीके अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

    राज कुंद्रा आज आर्थर रोड जेल से रिहा हुए है। मुंबई की एक अदालत ने पोर्नोग्राफी मामले में कल उन्हें जमानत दे दी थी। गौरतलब है कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्मों बनाकर उन्हें विदेश में भेजने का आरोप हैं। उनका बिजनेस पार्टनर इन वीडियोज की एडिटिंग कराकर उन्हें ऐप्स के जरिए दर्शकों तक पहुंचाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह इस बिजनेस से करोड़ों कमा चुके हैं। राज कुंद्रा पर यह भी आरोप है की बॉलीवुड में काम तलाशने आने वाली लड़कियों को काम का झांसा देकर उन्हें पोर्न बिजनेस में धकेलते हैं। इन एक्ट्रेस में से एक शर्लिन चोपड़ा थी। 

    आपको बता दें राज कुंद्रा पोर्न मामले में जब एक्ट्रेस शिल्पा से पूछा गया इस मामले में तो उन्होंने कहा- ‘मुझे उनके बिजनेस से कोई लेना-देना नहीं है। राज ने कभी उनके बिज़नेस के बारे में मुझे नहीं बताया।’ तब शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी पर भी तंज कसा था।