Shibani Dandekar Pictures
Photo- Shibani Dandekar Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आए दिन अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने हुस्न (Beauty) का तड़का लगाती रहती है। वो फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है। प्रशंसक भी उनके पोस्ट के दीवाने है। अभिनेत्री हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक में कैमरे के सामने कई अलग-अलग हॉट पोज दी। तस्वीरों में वो गोल्डन कलर का डीपनेक वनपीस पहने नजर आ रही है और अपने पैरों में हाई हील सैंडल पहनी है।

    शिबानी दांडेकर अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए अपने बालों को भी खुला रखी है। उनके इस तस्वीरों को देखकर उनके फैंस कि सांसे अटक गई है। उनके इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों के लाइक्स और कमेंट्स की भीड़ लगी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekar)

    शिबानी दांडेकर के पति फरहान अख्तर भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। फरहान अख्तर ने उनके इस फोटोशूट की तस्वीरों को लाइक करते हुए फायर इमोजी सेंड किया। उनके इस पोस्ट को 13 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekar)

    अगर हम बात करें अभिनेत्री के फैन फॉलोइंग कि तो उनके इन्स्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फैन फॉलोवर्स है। शिबानी दांडेकर बीते 19 फरवरी को खंडाला के फॉर्महाउस पर फरहान अख्तर से शादी की है। ये कपल एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर एक-दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे है।