शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा फिर मुश्किलों में,अब धोखाधड़ी का केस हुआ दर्ज

    Shilpa Shetty and Raj Kundra in trouble again, now a case of fraud has been registered: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। सेलिब्रेटी कपल को लेकर खबर आ रही है कि मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। खबर के अनुसार, नितिन बराई नाम के शख्स ने शिल्पा और राज के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की है। नितिन बराई के अनुसार, साल 2014 में एक फर्म के जरिए उनके साथ शिल्पा और राज ने धोखाधड़ी की हैं। 

    दर्ज शिकायत के अनुसार, जुलाई 2014 से लेकर अब तक मेसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर ने नितिन बराई के साथ चीटिंग की है। कंपनी के डायरेक्टर की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के अलावा काशिफ़ खान, दर्शित शाह के नाम शामिल है। पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत केस दर्ज किया है। इस पूरे मामले में जल्द राज कूंद्रा और शिल्पा शेट्टी से पूछताछ होगी। 

    बता दें कि इस समय अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में आरोपी राज कुंद्रा जमानत पर जेल से बाहर है। साथ ही जेल से बाहर आने के बाद राज ने सोशल मीडिया पर भी अलविदा कह दिया था।