शिल्पा शेट्टी ने किया रणवीर सिंह के स्टाइल की कॉपी, एक्ट्रेस ने लगाई ‘ततड़ ततड़’ पर ठुमके

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ समय से लगातार अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनीं हुई है। शिल्पा अपनी फिटनेस और तस्वीरों को कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वे हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक फनी डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 

    दरअसल हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में शिल्पा रणवीर सिंह का फेमस गाना ‘ततड़ ततड़’ (Tattad Tattad) वाले सॉन्ग पर गाने वाला मूव करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने वाइट कलर के ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुआ शिल्पा ने लिखा- कुछ समय बाद आज मूड डांस करने का हुआ, तभी तो मैं रणवीर सिंह की स्टाइल से प्रेरित हुई।’ गौरतलब है कि हाल ही में शिल्पा ने गर्दन के ऊपर के बाल कटवाए थे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा को हाल ही में ‘हंगामा 2’ में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में भी नजर आने वाली हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों अपने पति राज कुंद्रा के पॉर्न केस में जेल जाने को लेकर चर्चा में थीं। अब राज कुंद्रा जमानत पर रिहा हो चुके हैं।