पति राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी ने प्रेरणादायी संदेश लिख कर जताई खुशी

    मुंबई: अश्लील फिल्म मामले में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिलने से उत्साहित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने मंगलवार को सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर एक प्रेरणादायी संदेश लिखकर अपनी खुशी का इजहार किया। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर चीनी दार्शनिक कन्फ्यूशियस के इस कथन को उद्धृत किया ‘‘हमारी सबसे बड़ी जीत कभी न गिरने में नहीं है, बल्कि हर बार गिर कर उठने में है।”

    अपनी तस्वीर साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘‘जीवन में ऐसे क्षण आते हैं जो आपको एक तरह से गिरा देते हैं। ऐसे समय में, वास्तव में मेरा मानना है कि यदि आप सात बार गिरते हैं, तो खुद को इतना मजबूत बनाएं कि आप आठ बार फिर से उठ खड़े हों।” शिल्पा (46) ने कहा कि मुश्किल समय में वापसी करने के लिए बहुत साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति और शक्ति की जरुरत होती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    उन्होंने लिखा ‘‘लेकिन, वापसी करने के ये गुण आपको जीवन नामक इस यात्रा में और अधिक लचीला और मजबूत ही बनाएंगे। हर बार जब आप पुन: उठ खड़े होंगे, तो आप असंभव को भी संभव बनाने के लिए नए दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ वापस आएंगे।”

    शिल्पा के पति एवं कारोबारी राज कुंद्रा को मंगलवार को मुंबई की आर्थर रोड जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया। राज कुंद्रा को मुख्य महानगर दंडाधिकारी एस बी भाजीपाले ने सोमवार को 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी।