शिल्पा शेट्टी ने किया ‘कभी खुशी कभी गम’ के आइकोनिक सीन को किया रीक्रिएट, देखें Funny Video

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ समय से लगातार अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनीं हुई है। शिल्पा अपनी फिटनेस और तस्वीरों को कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वे हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। ऐसे में शिल्पा ने एक फनी वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने कभी खुशी कभी गम (K3G) के प्रतिष्ठित हेलीकॉप्टर सीन को री-क्रिएट किया हैं। 

    दरअसल शिल्पा ने उत्तराखंड के मसूरी में अपनी छुट्टी से मुंबई आने के बाद एक वीडियो क्लिप शेयर की। इस वीडियो को स्लो मोशन में शूट किए गए हैं। वीडियो में शिल्पा ब्लैक हेलिकॉप्टर से उतरती नजर आ रही हैं। हेलीकॉप्टर का दरवाजा एक हाथ से पकड़कर वह उसमें से नीचे कूद गई। यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे शाहरुख खान ने कभी खुशी कभी गम में अपने काले हेलीकॉप्टर से छलांग लगाई थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    शिल्पा ने वीडियो में एक दौड़ के साथ शुरुआत की और फिर तेज गति से चलने लगी क्योंकि वीडियो के अंत में K3G शीर्षक संगीत पृष्ठभूमि में चल रहा था। शिल्पा ने भी फिल्म में शाहरुख की तरह काले रंग की पोशाक पहनी थी। शिल्पा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘घर वापस आने का वो एहसास… बेजोड़। हम सभी के पास थोड़ा सा K3G है। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा को हाल ही में ‘हंगामा 2’ में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में भी नजर आने वाली हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों अपने पति राज कुंद्रा के पॉर्न केस में जेल जाने को लेकर चर्चा में थीं। अब राज कुंद्रा जमानत पर रिहा हो चुके हैं।