शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, ब्लैक पोस्ट जारी कर बोली- ‘एकरसता से बहुत ऊब गई…’

    Loading

    मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर सक्रिय है। अपने वर्कआउट वीडियो से लेकर अपने परिवार के साथ पलों तक, सब कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को अपडेट देती रहती है। हालाँकि, आज से पहले, शिल्पा ने सोशल मीडिया से ब्रेक की घोषणा के बाद अपने प्रशंसकों को सदमे में छोड़ दिया है।

    अभिनेत्री ने गुरुवार को इंस्टाग्राम और ट्विटर से ब्रेक की घोषणा की। अदाकारा ने ब्लैक फोटो पोस्ट कर  लिखा: ‘एकरसता से बहुत ऊब गई, सब कुछ एक जैसा दिख रहा है … सोशल मीडिया से तब तक जा रहा हूं जब तक मुझे एक नया अवतार नहीं मिल जाता।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

     

    बता दें, अभिनेत्री अपना वेब डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, वह बहुत जल्द भारतीय पुलिस बल पर रोहित शेट्टी के ब्रह्मांड के कलाकारों में शामिल हुई थी। वेब शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा, वह अगली बार सुखी में अमित साध के साथ दिखाई देंगी, जिसे सोनल जोशी ने डायरेक्ट किया है। शिल्पा की एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म भी है, निकम्मा अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ, जो 17 जून 2022 को रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के डॉक्टर जी के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।