शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ऐप से मिलीं 51 अश्लील फिल्में

राज कुंद्रा के बाद पुलिस ने रायन थॉर्प (Ryan Thorpe) को अपने हिरासत में क्यों लिया इस बारे में भी सरकारी वकील ने कोर्ट को जानकारी दी।

    Shilpa Shetty’s husband may face problems,  51 porn movies found from Raj Kundra’s two apps: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाकर विभिन्न ऐप्स पर प्रसारित करने का आरोप लगा है। 19 जुलाई से राज मुंबई क्राइम ब्रांच के हिरासत में है। इसके बाद से इस पूरे मामले को लेकर एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे है। हाल ही में कोर्ट में सरकारी वकील ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के दो ऐप्स को खंगाला, इसके बाद इसमें से 51 अश्लील फिल्में मिली। 

    शनिवार को सरकारी वकील अरुणा पई ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा की कंपनी के दो हॉटशॉट ऐप से मुंबई क्राइम ब्रांच को 51 अश्लील और आपत्तिजनक वीडिओ मिले हैं। इन फिल्मों का सीधा कनेक्शन राज कुंद्रा से है। राज कुंद्रा के बाद पुलिस ने रायन थॉर्प (Ryan Thorpe) को अपने हिरासत में क्यों लिया इस बारे में भी सरकारी वकील ने कोर्ट को जानकारी दी। 

    अरुणा पई ने कोर्ट से कहा ‘राज कुंद्रा अपने साथी के साथ मिलकर वॉट्सएप ग्रुप के चैट्स डिलीट कर रहे थे। और तो और यह दोनों मिलकर केस से जुड़े दूसरे सबूतों को भी नष्ट कर रहे थे। इस कारण राज के साथ पुलिस को रायन थॉर्प को भी गिरफ्तार करना पड़ा।‘ सरकारी वकील अरुणा पई ने ये भी कहा कि ‘राज कुंद्रा के हॉटशॉट ऐप पर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी का एक मेल था जो लंदन में एक कंपनी के मालिक हैं।