Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। ऐसे में अब राज कुंद्रा की परेशानिया और भी ज्यादा बढ़ गई है। 

    दरअसल हाल ही में एनबीटी की खबर के अनुसार शिल्पा और राज कुंद्रा पर एक और शिकायत दर्ज हुई है। सिखाता का आरोप है कि उसके साथ धोखाधड़ी करके लाखों रुपयों की ठगी की गई है। साथ ही ये भी आरोप लगा है उन्होंने उन पैसो का गलत इस्तेमाल किया है। ऐसे में अब कोर्ट ने एक्शन लेते हुए बिजनसमैन की याचिका पर दिल्ली से रिपोर्ट्स मांगी है। 

    ख़बरों की मानें तो इस बिजनसमैन का नाम विशाल गोयल है। विशाल ने याचिका दायर करते हुए आरोप लगाया है कि साल 2018 में आरोपियों ने एक कंपनी ने उनसे लाखों रुपये लगवाए थे, जिसके बाद उनके साथ धोखाधड़ी हुई थी। आरोप लगाया गया है कि कंपनी में पैसे लगाने के बाद भी उनको उसका रिटर्न नहीं मिला। 

    सभी आरोपियों ने पीड़ित से 41,33,782 रुपये का इन्वेस्टमेंट करवाया था, जबकि इस रकम को निजी फायदे के साथ साथ अवैध कामों में लगाया था। आपको बता दें राज कुंद्रा वाले मामले में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा है। उसने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है। 

    शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं। साथ ही आपको बता दें इस केस से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के बिजनेस के लिए एक WhatsApp ग्रुप बनाया था, जिसका नाम “एच अकाउंट्स’ था। इस व्हाट्सअप ग्रुप में 5 मेंबर्स थे।