‘बिग बॉस 15’ में नजर आएगी शिवांगी जोशी-मोहसिन खान की जोड़ी, मेकर्स देंगे इतने करोड़ रुपए

    Shivangi Joshi And Mohsin Khan will participate in Bigg Boss 15, got an offer of 4 crores: मीडिया में ये खबर तेज है कि बहुचर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लीड रोल में नजर आने वाले मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की कहानी का अंत होने वाला है। इसके बाद यह दोनों कभी भी शो में दिखाई नहीं देंगे। मोहसिन और शिवांगी अब शो में नजर नहीं आएंगे इससे दोनों के फैंस काफी नाराज है। इसी बीच मोहसिन और शिवांगी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, टीवी की ये जोड़ी बहुत जल्द सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 (Bigg Boss Season 15) का हिस्सा होंगे।

    इस खबर की पुष्टि स्पॉटबॉय ने की है। उनके सूत्र ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि ‘बिग बॉस 15 के मेकर्स ने मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को अप्रोच किया है। यह दोनों भी टीवी के कलाकार है और उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। छोटे पर्दे पर भी मोहसिन और शिवांगी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर दोनों बिग बॉस 15 का हिस्सा बनते है तो शो की टीआरपी आसमान छू लेगी। बिग बॉस 15 के मेकर्स ने मोहसिन और शिवांगी को 4 करोड़ रुपये की मोटी रकम ऑफर की है। अगर दोनों कलाकार इस शो का भाग लेने में अपनी सहमती देते है तो इस महीने के आखिर में कंटेस्टेंट्स को क्वारंटीन करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

    मालूम हो कि बिग बॉस 15 के इस सीजन को एक बार फिर सलमान खान होस्ट करते दिखाई देंगे। इस समय अभिनेता ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। बिग बॉस 15 के मेकर्स भी कंटेस्टेंट को फाइनल करने के जुटे है। कुछ सेलेब्स को मेकर्स ने अप्रोच किया है तो कुछ को करने वाले है।