‘थलाइवी’ रिलीज से पहले कंगना रनौत को लगा झटका, बॉम्बे HC ने मानहानि केस की याचिका की खारिज

    बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री पूर्व अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इस फिल्म को लेकर कंगना काफी उत्साहित है। अभिनेत्री लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ का अलग-अलग तरफ से प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। ऐसे में कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 

    बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ फैसला सुनाते हुए गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को राहत दी है। अदालत ने कंगना की याचिका खारिज कर दी है जिसमें उन्होंने गीतकार द्वारा दर्ज मानहानि का केस रद्द करने का आग्रह किया था। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

    बता दें कि कंगना रनौत और जावेद अख्तर से सम्बंधित यह मामला तब शुरू हुआ था जब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक टीवी इंटरव्यू में दौरान अभिनेत्री ने जावेद अख्तर के खिलाफ बयानबाजी की थी। इस दौरान कंगना ने गीतकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद इस पूरे मामले को लेकर जावेद अख्तर के अदालक का दरवाज खटखटाया था। जावेद अख्तर ने कंगना पर आरोप लगाया था कि टीवी इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने उनके खिलाफ जो कुछ कहा है इसमें इसकी तरह की कोई सच्चाई नहीं है। वह सिर्फ और सिर्फ उनकी छवि खराब कर रही हैं।