Mirzapur 3
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) अली फजल (Ali Fazal) की अपकमिंग वेब सीरीज (Web Series) ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) को देखने का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। प्रशसंकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ और ‘मिर्जापुर 2’ खूब पसंद आई है। वहीं आज यानि रविवार को एक्टर अली फजल ने अपने फैंस को ‘मिर्जापुर 3’ से जुड़ा एक बड़ा गुड न्यूज दिया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी देते हुए बताया कि ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

    फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस हो रही इस वेब सीरीज की टीम के साथ अली फजल ने एक सेल्फी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। सेल्फी में अली फजल ‘मिर्जापुर 3’ के कलाकारों और क्रू के साथ नजर आ रहे हैं। अली फजल ने पोस्ट शेयर कर एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरी सबसे प्यारी और प्यारी टीम के लिए, मिर्जापुर की दुनिया में आपके द्वारा लाए गए प्यार और कड़ी मेहनत के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ali fazal (@alifazal9)

    सीजन 3 मेरे लिए बहुत ही अलग यात्रा रही है, जैसा कि अन्य दो सीजन में हुआ है। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं और गुड्डू पंडित उन सेटों पर काम करने वाले व्यक्ति से हर औंस प्राप्त करते हैं ताकि आप वहां जो देखते हैं उसे बनाने में मदद कर सकें। हो सकता है कि आपको इसका एहसास न हो, लेकिन आप सभी ने मेरी इस तरह से मदद की है, जिसे मैं लिख नहीं सकता। मुझे उम्मीद है कि आप सभी इसे पढ़ पाएंगे क्योंकि मेरे पास हर टैग नहीं है। तो यहां मेरा धन्यवाद है। क्षमा करें इस बार मैं टीम को अपने व्यक्तिगत पत्र नहीं लिख सका।’

    उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरे सह-अभिनेताओं के लिए – आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं। और आप जानते हैं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। अंत में धन्यवाद अमेज़न। एक्सेल। और सबसे अच्छे शो के निर्देशन के लिए ज्यादातर मेरे गुरु।’ अली फजल की ये खबर उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।