Scam 2003
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्म निर्माता (Filmmaker) हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने बुधवार को घोषणा (Announcement) की है कि ‘स्कैम’ (Scam) सीजन दो की शूटिंग शुरू हो गई है। यह 2003 के स्टंप पेपर घोटाले पर आधारित है। जो अब्दुल करीम तेलगी ने किया था। इससे पहले ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ सीरीज आई थी जिसे आलोचकों ने सराहा था। यह हिंदी की पुस्तक ‘रिपोर्टर की डायरी’ पर आधारित है।

    जो एक पत्रकार संजय सिंह ने लिखी है। उन्हें घोटाले का पर्दाफाश करने का श्रेय दिया जाता है। हंसल मेहता ने इंस्टाग्राम पर सेट से क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा की। फिल्मकार ने फोटो को वेब सीरीज के सदस्यों को टैग किया जिनमें निर्माता समीर नायर, कास्टिंग निदेशक मुकेश छाबड़ा और लेखक करण व्यास एवं किरण यदनयोपवीत शामिल हैं। ‘स्कैम: 2003′ का निर्देशक तुषार हीरानंदानी, मेहता के साथ कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

    सीरीज के निर्माता ‘अप्लॉज एंटरटेनमेंट’ एवं ‘स्टूडियोनेक्स्ट’ हैं। निर्माताओं ने पिछले साल सीरीज की घोषणा की थी और कहा था कि यह तेलगी के जीवन के ईर्द गिर्द होगी। कर्नाटक के खानपुर में जन्मा तेलगी स्टैंप पेपर घोटाले का मास्टरमांइड था। जो कई राज्यों में फैला था और इसने देश को हिला दिया था। निर्माताओं ने अबतक दूसरे सीजन में काम करने वाले कलाकारों के नाम का ऐलान नहीं किया है। (एजेंसी)